जबलपुर में खेल महोत्सव की शुरुआत, अलग अंदाज में दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया, पढ़े पूरी खबर

रानीताल क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित इस खेल महोत्सव में सिंधिया ने गिल्ली डंडा, भंवरा, कंचे, चीटी धप्प जैसे देसी खेल खेले।

Jabalpur News : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज जबलपुर में सांसद खेल महोत्सव में कुछ इस अंदाज़ से शामिल हुए कि उन्होने सबको अपनी फिटनेस का लोहा मनवा दिया। कार्यक्रम में शामिल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक नहीं कई बार दौड़ लगाई, मैदान के एक छोर से दूसरे छोर जाना हो, खिलाड़ियों से मिलना या अपनी कार में सवार होना हर जगह जाने के लिए सिंधिया यहां तेज दौड़ लगाते नज़र आए।

तीरंदाजी में भी आज़माया हाथ

सिंधिया की इस दौड़ के साथ भाजपा के नेता कदमताल नहीं मिला पाए। बहरहाल जबलपुर के सांसद राकेश सिंह के द्वारा आयोजित किए जा रहे इस सांसद खेल महोत्सव में सिंधिया ने देसी खेलों में भी हाथ आज़माया। रानीताल क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित इस खेल महोत्सव में सिंधिया ने गिल्ली डंडा, भंवरा, कंचे, चीटी धप्प जैसे देसी खेल खेले। वहीं सिंधिया ने यहां स्थित स्टेट आर्चरी एकेडमी पहुंचकर तीरंदाजी में भी हाथ आज़माया।

हांलांकि सिंधिया ने बताया नहीं कि उनके सियासी निशाने पर कौन है। सिंधिया यहां ये कहते हुए राजनैतिक सवालों को टाल गए कि खेल के मैदान से पॉलिटिक्स को दूर ही रखना चाहिए। रानीताल क्रिकेट ग्राऊंड में 1 घण्टे का वक्त गुजारने के बाद सिंधिया दिल्ली रवाना हो गए। सिंधिया ने देसी खेलों को बढ़ाने की जरुरत बताई और इसके लिए जबलपुर के सांसद राकेश सिंह को बधाई भी दी।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट