Jabalpur News : किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा – भाजपा सरकार की योजनाओं की कॉपी करने लगी अब कांग्रेस

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। जबलपुर पहुंचने के बाद भाजपा कार्यालय में उन्होंने संभागीय स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली इस दौरान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को 2023 चुनाव की तैयारी में जुट जाने की निर्देश भी दिए।

जबलपुर पहुंचे किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं की कॉपी अब कांग्रेस करने लगी है, लाड़ली बहना योजना के बराबर में कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना की शुरुआत की है जिसको लेकर दर्शन सिंह ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार में लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही है उस दौरान इन्हें बहनों की याद कभी नहीं आई। दर्शन सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि कल तक जो बहनों को आइटम कहा करते थे वह आज नारी सम्मान की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है, जिसे कि हमारी बहनों को समझना होगा। उन्होंने कहा कि 50 साल तक केंद्र में और राज्य सरकार में लंबे समय तक रहने के बाद भी कांग्रेस को कभी भी बहनों की चिंता नहीं हुई। इधर बजरंग दल की बैन की उठ रहीं मांग को लेकर भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष दर्शन सिंह ने कहा कि जो भी बजरंग दल का विरोध करेगा उनके लिए भगवान का मुकदर तैयार है। इसके अलावा दर्शन सिंह ने शिवराज सिंह चौहान को किसानों का एक बड़ा नेता कहा है, उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान से बड़ा आज ना ही कोई किसान नेता है और ना ही कोई चेहरा।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News