Jabalpur News : किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा – भाजपा सरकार की योजनाओं की कॉपी करने लगी अब कांग्रेस

Jabalpur News : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे। जबलपुर पहुंचने के बाद भाजपा कार्यालय में उन्होंने संभागीय स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली इस दौरान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को 2023 चुनाव की तैयारी में जुट जाने की निर्देश भी दिए।

जबलपुर पहुंचे किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं की कॉपी अब कांग्रेस करने लगी है, लाड़ली बहना योजना के बराबर में कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना की शुरुआत की है जिसको लेकर दर्शन सिंह ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार में लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही है उस दौरान इन्हें बहनों की याद कभी नहीं आई। दर्शन सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि कल तक जो बहनों को आइटम कहा करते थे वह आज नारी सम्मान की बात कर रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”