Jabalpur News : सेना के जवान से चोरी करना चोर को पड़ गया भारी, देखिए यह हुआ हश्र

चोर को एक सेना के जवान से चोरी करना महंगा पड़ गया। घटना को अंजाम देते वक्त लुटेरा जवान के हाथ लग गया। फिर क्या था सेना के जवान ने लुटेरे की जमकर धुनाई कर डाली।

वकील

जबलपुर, संदीप कुमार। प्रदेश में लुटेरों (Robbers) के हौसले इतने बुलंद हो गए है की अब वो दिन दहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा गए है। ताजा मामला जबलपुर (Jabalpur) का है जहां चोर को एक सेना के जवान से चोरी करना महंगा पड़ गया। घटना को अंजाम देते वक्त लुटेरा जवान के हाथ लग गया। फिर क्या था सेना के जवान ने लुटेरे की जमकर धुनाई कर डाली।

यह भी पढ़ें…West Bengal Elections : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर “हमले” को ECI ने नकारा

जानकारी के अनुसार ताजा मामला जबलपुर के थाना घमापुर का है। जहां पर स्थित सतपुला बाजार में सब्जी खरीद रहे एक सेना के जवान की ऊपरी जेब में रखा महंगा मोबाइल लुटेरे ने लूटने का प्रयास किया। लेकिन सेना के जवान की सूझबूझ के चलते जवान ने उसे पकड़ लिया। इतना ही नहीं सेना के जवान ने उसकी बीच बाजार जमकर धुनाई कर दी, इस बीच लुटेरे की पिटाई होते देख तमाशबीनों ने पुलिस को सूचना देने की बजाय लुटेरे को बचा लिया और वह मौके से फरार हो गया। वही स्थानीय दुकानदारों का कहना था कि बाजार में ये आये दिन की घटनाएं होने के बावजूद कोई भी इस और ध्यान नहीं दे रहा है। बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे है। बता दें कि प्रेदश में आए दिन चोरी और लूट की वारदातों की खबरें आती रहती है। कई बार तो लूट के कारन कई लोग अपनी जान भी गवां चुके है। पर प्रशासन का इस और कोई ध्यान नहीं है।

यह भी पढ़ें…Indore News : निगमकर्मी ही निकला डीजल चोर, सरकारी वाहन से पेट्रोल चुराकर बेचता था आरोपी, केस दर्ज