Jabalpur News : मां को शराबी बड़ा भाई दे रहा था गाली, छोटे ने रोका तो कर दी हत्या

हत्या के बाद से आरोपी भाई फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur News) के इंदिराना में बीती देर रात शराब के नशे में धुत बड़े भाई ने छोटे भाई की लकड़ी का पटिया मारकर हत्या (Murder) कर दी, घटना के बाद से गाँव मे सनसनी फैल गई, वारदात के से बाद हत्यारा भाई फरार हो गया है इधर मंझौली थाना पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी भाई की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि इंदिराना निवासी 35 वर्षीय दीपक बर्मन ड्राइवर है। करीब 1 माह से दीपक अपने घर पर था और रोजाना शराब पीकर हंगामा भी करता था, रात में दीपक शराब के नशे में घर पहुंचा और खाना खाने के दौरान अपनी पत्नी एवं मां के साथ गाली गलौज कर हंगामा करने लगा। आवाज सुनकर दीपक का बड़ा भाई राकेश बर्मन आया और दीपक को समझाइश देकर शांत कराने लगा लेकिन दीपक नशे में चूर था, उसने बड़े भाई की बात नहीं मानी और मां के साथ बदतमीजी करने लगा।

ये भी पढ़ें – MP News: 22 दिसंबर तक भोपाल से होकर जाने वाली ये ट्रेनें निरस्त, इन ट्रेनों का रूट बदला

दीपक की हरकत से गुस्से में आकर राकेश बर्मन ने घर में रखी मुगरिया उठाई और दीपक के सिर पर मार दी।  उसने लगातार 3-4 वार किए तो दीपक वहीं ढेर हो गया, हमले में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। दीपक की मौत के बाद हमलावर बड़ा भाई राकेश बर्मन भाग गया।

ये भी पढ़ें – MP पंचायत चुनाव : 60 पार कर्मचारियों के लिए निर्वाचन आयोग ने जारी किये ये निर्देश

वारदात की सूचना मिलते ही मझौली टीआई सज्जन सिंह, चौकी प्रभारी इंदिराना लक्ष्मण झारिया सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भेजते हुए आरोपी राकेशबर्मन के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ने मानी प्रदर्शनकारियों की मांग, अधिसूचना भी जारी, राज्यपाल ने जताई खुशी