Jabalpur News : ऑटो के नियम विरुद्ध संचालन पर हाई कोर्ट हुआ सख्त, सरकार के द्वारा प्रस्तुत जवाब पर जताया असंतोष

mp high court

Jabalpur High Court News : जबलपुर हाईकोर्ट ने नियम विरुद्ध आटो संचालन के मामले में राज्य शासन द्वारा प्रस्तुत जवाब पर असंतोष जताने के बाद जिले का यातायात विभाग एक बार फिर सक्रिय हो गया है जिसको लेकर गौर पुलिस ने सडक़ों पर धमाचौकड़ी मचाने वाले ऑटो को अपने कब्जे में लेकर लगभग दस ऑटो को थाने में जप्त करने की कार्रवाई की गयी। वही कई ऐसे वाहन जो मुख्य मार्ग पर खडे होकर मार्ग को अवरूद्व करने का काम कर यातायात प्रभावित कर रहे है उनकी जप्ती कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया।

यह है मामला

हाईकोर्ट के सख्त एतराज के बाद पुलिस अधीक्षक सिद्वार्थ बहुगुणा द्वारा यातायात विभाग को यातायात में बाधक बन रहे वाहनों सहित बगैर परमिट के चल रहे ऑटो पर कार्रवाई के निर्देश दिये थे जिसके चलते गौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला। गौरतलब है कि जबलपुर में ऑटो चालकों की धमाचौकड़ी पर हाई कोर्ट ने नियम विरुद्ध आटो संचालन के मामले में राज्य शासन द्वारा प्रस्तुत जवाब पर असंतोष जताया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”