Jabalpur News : डेंगू के लार्वा की जांच करने गई महिला सीएसआई के साथ युवक ने की अभद्रता, सहकर्मियों को पीटा

थाना पुलिस ने वर्षा पटेल की शिकायत पर राकेश पटेल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का है तो कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में डेंगू के लार्वा की चेकिंग करने गई नगर निगम की टीम पर स्थानीय युवक ने हमला कर दिया, इतना ही नहीं आरोपी युवक ने महिला सीएसआई के साथ अभद्रता करते हुए उन पर कीचड़ तक उछाल दिया, इधर अपने साथ हुई घटना की शिकायत महिला नगर निगम अधिकारी ने गढ़ा थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…CG : सीएम के पिता गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

राजेश पटेल नाम के युवक ने की अभद्रता
जानकारी के मुताबिक नगर निगम जोन क्रमांक 2 में पदस्थ सीएसआई वर्षा पटेल को कंट्रोल रूम से काल आया था कि वह संजीवनी नगर में जाकर लारवा की जांच करें। जिसके बाद सीएसआई वर्षा पटेल अपने सहकर्मियों के साथ टीम बनाकर मौके पर पहुंची। जब उन्होंने मौके पर जांच की तो एक मकान में लगे कूलर में उन्हें लार्वा बिलबिलाते हुए दिखे। जांच के उपरांत महिला अधिकारी ने दुकानदार राकेश पटेल को एक नोटिस जारी कर दिया। फिर क्या था नोटिस मिलते ही दुकानदार राकेश पटेल भड़क गया और उसने महिला सीएसआई वर्षा पटेल के साथ ना सिर्फ अभद्रता की बल्कि उनके सहकर्मियों के साथ मारपीट भी कर डाली।

जमकर हुआ हंगामा
सीएसआई वर्षा पटेल और उनकी टीम के द्वारा कार्रवाई कर नोटिस देने पर राजेश पटेल ने अभद्रता करना शुरू कर दी, वर्षा पटेल ने बताया कि उनके और उनके कर्मचारियों के ऊपर राजेश पटेल के द्वारा गंदा पानी फेका गया। इतना ही नहीं कर्मचारियों के साथ मारपीट भी हुई। सीएसआई की माने तो धीरे-धीरे संजीवनी नगर में भी डेंगू पैर पसारने लगा है जिसके चलते सख्ती के साथ लोगो के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है साथ ही समझाइश भी दी जा रही है जिस पर की राजेश पटेल क्रोधित हो गए।

https://vimeo.com/599566443

इधर, थाना पुलिस ने वर्षा पटेल की शिकायत पर राकेश पटेल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का है तो कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी राकेश पटेल ने पुलिस के सामने भी नगर निगम कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए मौके से भाग निकला, फिलहाल पुलिस राकेश पटेल की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें…इंदौर के मध्य स्थित बाजारों से हटाया अतिक्रमण, निगम ने इसलिये दिया कार्रवाई को अंजाम