Jabalpur News : दौड़ा-दौड़ाकर युवक को मारी गोली, निशाना चूकने से बच गई जान, मामला दर्ज

Jabalpur News : जबलपुर के हनुमानताल थाना अंतर्गत करिया पाथर में रहने वाले एक युवक पर देर रात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, घटना में युवक रवि तिवारी बाल-बाल बचा है। फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी अवैध शराब बेचने का कारोबार करते हैं। पुलिस ने घायल की शिकायत पर आठ से दस लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक करिया पाथर में रहने वाले रवि तिवारी का कुछ माह पहले आयुष चौधरी और उसके साथियों से विवाद हुआ था, इसी विवाद का बदला लेने की फिराक में आयुष और उसके साथ ही लंबे समय से रवि तिवारी के आसपास घूम रहे थे। बुधवार की देर रात भी आयुष अपने आठ से दस साथियों के साथ पहुंचा, उस दौरान रवि तिवारी घर के पास घूम रहा था, तभी उसने फायरिंग कर दी, घटना में रवि तिवारी की जान बाल-बाल बच गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”