Jabalpur News : चोर अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक लेकर फरार, मामला दर्ज

Jabalpur News : जबलपुर के निजी अस्पताल में इलाज करवाने आए एक व्यक्ति की चंद मिनिटों में अस्पताल के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात चोरों ने पलक झपकते ही पार कर दिया। घटना गुरुवार की दोपहर की है जब घंटाघर निवासी हैदर अली अस्पताल में थेरेपी करवाने आए हुए थे, और अपनी बाइक अस्पताल के मुख्य गेट के बाहर खड़ी कर दिए थे। करीब आधे घंटे बाद जब हैदर अली वापस आते हैं तो देखते हैं कि उनकी बाइक गायब है।

यह है पूरी घटना

हैदर अली तुरंत ही अपने बेटे जफर अली को यह घटनाक्रम बताते हैं, जिसके बाद जफर अली अस्पताल पहुंचता है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालता है। फुटेज में तीन अज्ञात चोर उनकी बाइक के आसपास घूमते हुए नजर आते हैं। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि अस्पताल से तीन लड़के बाहर निकलते हैं। जिसमें एक लड़का मास्टर चाबी लगाकर बाइक स्टार्ट करता और वहां के फरार हो जाता है जबकि दो अन्य साथी पैदल ही वहां से निकल जाते हैं। जफर अली ने बाइक चोरी के सीसीटीवी फुटेज के साथ ओमती थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”