Jabalpur Crime : तीन नाबालिगों ने चाकू गोदकर युवक को मार डाला, जानें पूरा मामला

mp news : गोरखपुर थाना पुलिस ने तीनों नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

indore

Jabalpur Crime News : जबलपुर के गोरखपुर थाना अंतर्गत रामपुर छापर के सिद्धनाथ इलाके में तीन नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक युवक का नाम दीपक यादव बताया जा रहा है जो कि पेशे से ऑटो चालक था। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गोरखपुर थाना पुलिस ने तीनों नाबालिगों को अभिरक्षा में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

गोरखपुर थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि मृतक दीपक यादव का तीनों नाबालिग लड़कों से पुराना विवाद चला रहा है, इससे पहले भी आरोपियों का विवाद हुआ था जिसे कि पड़ोसियों ने शांत करवाया। शनिवार की देर रात जब दीपक अपने घर जा रहा था तभी सिद्धनाथ इलाके के पास तीनों नाबालिग आरोपियों से उसका विवाद हो गया। विवाद बढ़ते हुए देख आरोपियों ने दीपक यादव पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दीपक यादव के परिजनों को दी जिसके बाद परिवार वाले उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए जहां आज सुबह दीपक की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी है। गोरखपुर थाना पुलिस ने तीनों नाबालिक को अभिरक्षा में लेकर पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट