रतन और टाटा की लड़ाई में गई दो बकरियों की जान, जानें पूरा मामला

Jabalpur News : जबलपुर के चरगंवा थाना अंतर्गत मिरगा गांव में रतन-टाटा के बीच हुए विवाद में दो बकरियों की मौत हो गई। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो जांच की गई और इसके बाद रतन की शिकायत पर टाटा उर्फ सुखराम चलार को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

यह है मामला

चरगंवा थाना प्रभारी विनोद पाठक को मिर्गा गांव निवासी रतन चक्रवर्ती ने बताया की उसकी दो बकरियां बीते 5 दिसंबर को चोरी हो गई हैं और बकरी चोरी करने का शक गांव के ही टाटा उर्फ सुखराम चढ़ार के ऊपर है। जिस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करते हुए टाटा उर्फ सुखराम चढ़ार को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू की तो टाटा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

टाटा उर्फ सुखराम ने बताया कि उसने ही रतन की दोनो बकरियां चुराई है और चोरी का नाम न आए इसलिए सबूत छुपाने के लिए उसने रतन की दोनो बकरियों को नहर में फेंक दिया है। पुलिस ने टाटा के द्वारा बताए गए स्थान से दोनों बकरियों के शवों को बरामद करते हुए पूरे मामले में पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के वेटनरी भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी टाटा के खिलाफ धारा 379 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। रतन चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया कि आरोपी टाटा उससे बुराई रखता है और इस कारण से उसने ही बकरियों की चोरी को अंजाम दिया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट