Jabalpur News : नगर निगम की बैठक में जोरदार हंगामा, पढ़े पूरी खबर

Jabalpur News : जबलपुर नगर निगम में गुरूवार को सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गई जिसमें एमआईसी के समक्ष करीब 25 प्रस्ताव रखे गए जिसमें डोर टू डोर खत्म करने, ग्वारीघाट का नाम गौरी घाट करने, जबलपुर में शहर में देश का सबसे बड़ा राष्ट्र ध्वज लगाने, पंडित विश्वनाथ दुबे की प्रतिमा नगर निगम प्रांगण में स्थापित करने की बात पर चर्चा हुई।

नेता प्रतिपक्ष ने पूछे सवाल

सदन की बैठक में नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने कहा कि नगर निगम में भ्रष्टाचारी चरम पर है। महापौर का निगम के अधिकारियों पर कोई दवाब नहीं है। महापौर द्वारा शहर की जनता को सपने दिखाए गए थे वो आज तक पूरे नहीं हो सके हैं। इसके साथ ही उन्होनें कहा कि शहर की करोड़ों रूपयों की लागत से जगह-जगह बन रहीं सड़कों को भी प्रदेश सरकार से प्राप्त राशि के आधार पर बनाया जा रहा है। कांग्रेस इसका श्रेय लेने में सबसे आगे क्यों आ रही है। यह सवाल भी नेता प्रतिपक्ष ने नगर निगम की साधारण सभा की बैठक में पूछे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”