पूर्व मंत्री से भिड़ी महिला हैड कास्टेंबल, बोली – “आपकी शिकायत करूंगी”

जबलपुर में पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट (Tarun Bhanot) का एक महिला पुलिसकर्मी को ससपेंड करवाने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वही महिला प्रधान आरक्षक भी पूर्व वित्त मंत्री से भीड़ गई और मंत्री के खिलाफ रिपोर्ट करने की धमकी तक दे डाली।

जबलपुर, संदीप कुमार। हाल ही में भोपाल (Bhopal) में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) के दुर्व्यवहार पर पद से इस्तीफा देने वाले डॉक्टर का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था की अब जबलपुर (Jabalpur) में पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट (Tarun Bhanot) का एक महिला पुलिसकर्मी को ससपेंड करवाने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में खूब वायरल हो रहा है। वही महिला प्रधान आरक्षक भी पूर्व वित्त मंत्री से भीड़ गई और मंत्री के खिलाफ रिपोर्ट करने की धमकी तक दे डाली।

यह भी पढ़ें….केंद्रीय कर्मियों के लिए अच्छी खबर, DA को लेकर आई खुशखबरी

दरअसल जबलपुर के गोराबाजार थाने में पदस्थ महिला आरक्षक लक्ष्मी बेन की सोमवार को थाने के पास ही चैकिंग लगी थी, वह लोगों की चैकिंग कर रही थी, इस दौरान महिला आरक्षक ने कुछ लोगो का बिना मास्क होने पर चालान बना दिया। जिसपर पूर्व मंत्री तरुण भनोट को आम जनता ने शिकायत की थी कि गाेराबाजार थाने में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी चैकिंग के नाम पर आमजन को परेशान कर रही है, जिसके बाद वो मौके पर पहुँचे और पद की गरिमा को परे रखते हुए महिला प्रधान आरक्षक को खूब खरी-खोटी सुनाई और उसे सस्पेंड कराने तक की धमकी तक दे डाली, इस पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं।

मास्क की आड़ में वसूली का लगाया आरोप
वायरल हुए वीडियो में पूर्व वित्त मंत्री ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मास्क की आड़ में वसूली हो रही है, फिर विधायक महिला डांटते हुए कह रहे हैं कि अपने टी.आई का नंबर दो,जिस पर महिला प्रधान आरक्षक ने कहा कि आप पता कर लो, मैं तो शासन के आदेश का पालन कर रही हूं, पूर्व वित्त मंत्री ने बाद में मौके से ही गोराबाजार थाने के टी.आई सहदेव साहू को फोन लगाया और बोले कि महिला प्रधान आरक्षक को सस्पेंड कर दो, नहीं तो मैं तुम्हारे खिलाफ शिकायत कर दूंगा। जिसके बाद महिला प्रधान आरक्षक यह जवाब दिया कि मैं महिला हूं, एक महिला से इस तरह गाली देकर बात कर रहे हैं, इस पर पूर्व मंत्री कहते हैं कि तेरे को गाली नहीं दिया हूं। फिर जोर से डांटते हुए कहते हैं…चुप। फिर एसपी से शिकायत की बात कहते हैं। इस पर महिला प्रधान आरक्षक भी अपने तेवर दिखाते हुए कह रही है कि मैं भी थाने में रिपोर्ट डाल दूंगी। इसके बाद पूर्व मंत्री उसे भला-बुरा बोलते हुए निकल जाते हैं

वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का बयान
वही इस मामले अब पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोट का बयान सामने आया है, वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया से चर्चा कर भनोत ने कहा कि मैंने किसी तरह के अपशब्द नही कहे है। उन्होंने कहा कि आप वायरल वीडियो में देखिए आपको दिखेगा कि उनके गले में कौन सा पट्टा है ? और उनके पीछे डंडा लेकर कौन खड़ा है। उन्होंने कहा कि मुझे यह वायरल वीडियो की कोई चिंता नहीं है आप ध्यान से चश्मा उतार कर देखिए की वीडियो में क्या हो रहा है। वह लोग अवैध वसूली कर रहे थे जिसका मैंने विरोध किया। वायरल वीडियो पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा का बयान भी सामने आया है उनका कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नही मिली है।

 

यह भी पढ़ें….नवोदय विद्यालय में कोरोना की दस्तक, स्टाफ नर्स सहित छह बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव