Jabalpur News: शराब दुकान में महिलाओ नें जड़ दिया ताला, देखती रह गई पुलिस और आबकारी विभाग

इसकी शरुआत हुई थी राजधानी भोपाल से, जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब दुकान में पत्थर मारकर विरोध किया था और महिलाओ को आश्वश्त किया था उसके बाद से तो जैसे महिलाओ ने शराब दुकान के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अभियान क्या चलाया, उसका असर अब प्रदेश की महिलाओ पर भी दिखने लगा है। दरअसल जबलपुर में आज काटंगा स्थित दुकान में महिलाओ नें शराब दुकान का विरोध करते हुए न केवल ताला जड़ दिया, बल्कि आबकारी विभाग को चेतावनी भी दे दी है। किसी भी कीमत में शराब दुकान नही खुलने देंगे।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 4 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

हम आपको बता दे की शराब दुकान का विरोध करने वाली महिलाएं भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता हैं जो कि शराब दुकान के विरोध में बीते चार दिनों से धरना में बैठ रही थी। न सिर्फ जबलपुर बल्कि मध्यप्रदेश के कई जिलो में महिलाओ नें शराब दुकान को लेकर विरोध कर चुकी हैं। इसकी शरुआत हुई थी राजधानी भोपाल से, जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराब दुकान में पत्थर मारकर विरोध किया था और महिलाओ को आश्वश्त किया था उसके बाद से तो जैसे महिलाओ ने शराब दुकान के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया है।

यह भी पढ़ें – कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, उच्च वेतनमान का ऐलान, 18000 तक बढ़ेगी सैलरी

जबलपुर में भी आज महिलाओं ने शराब दुकान के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। महिलाओं का कहना था कि किसी भी कीमत में शराब दुकान खुलने नही दी जाएगी। महिलाओं का शराब दुकान के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा था, समझाने के लिए आबकारी विभाग और गोरखपुर थाना पुलिस पहुँची और उन्हें मनाती रही पर महिलाएं नही मानी और आबकारी विभाग के सामने ही दुकान में ताला जड़ दिया।

यह भी पढ़ें – MP: आज से जबलपुर-रतलाम से चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, इन ट्रेनों का रूट बदला, कई रद्द, देखें शेड्यूल

शराब दुकान को लेकर महिलाए बीते चार दिन से धरना दे रही थी पर जब प्रशासन ने उनकी बात नही सुनी तो स्थानीय महिलाओ के साथ मिलकर भाजपा नेत्रीयो ने ताला जड़ दिया।