जबलपुर में किस वजह से नाराज हुए भाजपाई, आखिर क्यों किया हंगामा

Amit Sengar
Updated on -
bjp candidates list

Jabalpur Election News :  जबलपुर में जैसे ही उत्तर विधानसभा से अभिलाष पांडे को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया वैसे ही कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। पूर्व मंत्री शरद जैन भाजपा महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल और धीरज पटेरिया के समर्थको ने भाजपा संभागीय कार्यालय को घेरकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं जब केंद्रीय मंत्री और प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव संभागीय कार्यालय पहुंचे तो उनको घेर लिया इस दौरान उनके साथ भी धक्का मुक्की की गई। केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद गन मेन ने जब आक्रोशित कार्यकर्ताओं को समझाइए देने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट हुई। भाजपा संभागीय कार्यालय में करीब 2 से 3 घंटे तक जमकर हंगामा हुआ इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

यह है मामला

दरअसल भाजपा ने आज जैसे ही जबलपुर के उत्तर और सिहोरा विधानसभा को लेकर प्रत्याशी की घोषणा की गई तो वैसे ही अपने-अपने नेताओं को लेकर समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा। भाजपा नेत्री प्रीति वाजपेई सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में घुसकर जमकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की।

प्रीति बाजपेई का कहना है कि अभिलाष पांडे न सिर्फ उत्तर विधानसभा से बाहर का है बल्कि वह जबलपुर के नहीं मंडला के रहवासी हैं ऐसे में अगर उन्हें उत्तर विधानसभा से टिकट दी जाती है तो इसका घोर विरोध किया जाएगा। आक्रोशित कार्यकर्ताओं को केंद्रीय मंत्री सहित महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू भी मानते रहे लेकिन कार्यकर्ता थे कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चेतावनी दी है कि अगर अभिलाष पांडे को टिकट दी जाती है तो उसका विरोध किया जाएगा। भाजपा संभाग के कार्यालय में हंगामा होते हुए देख कई थानों के पुलिस जैसे ही पहुंची तो आक्रोशित कार्यकर्ताओं का गुस्सा और फूट पड़ा। हालांकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना था कि नाराज कार्यकर्ताओं को मना लिया जाएगा।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News