जबलपुर : पीसी सिंह को पद से हटाया, बीके नायक बने नए बिशप

चर्च ऑफ नार्थ इंडिया भवन दिल्ली से जारी आदेश में बिशप पीसी सिंह को "द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नॉर्थ इंडिया" जबलपुर डायोसिस के चेयरमैन पद से हटा दिया गया है।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर EOW के छापे के बाद सुर्खियों में आए बिशप पीसी सिंह को पद से हटा दिया गया है, चर्च ऑफ नार्थ इंडिया भवन दिल्ली से जारी आदेश में बिशप पीसी सिंह को “द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नॉर्थ इंडिया” जबलपुर डायोसिस के चेयरमैन पद से हटा दिया गया है। बिशप पीसी सिंह की जगह अब डिप्टी चेयरमैन बीके नायक को नया बिशप बनाया गया है। गौरतलब है कि EOW के छापे में पीसी सिंह के घर से करीबन डेढ़ करोड़ रुपए नकदी सहित डालर, करीबन एक करोड़ कीमत के जेवर, और 2 करोड़ की एफडी मिली थी इसके साथ ही करीबन 7 लग्जरी गाड़ियां और 27 संपत्तियों के दस्तावेज मिले थे।

यह भी पढ़ें…. रायसेन में ट्रक ने 16 गायों को कुचला, सभी की मौत, मौके पर कम्प्यूटर बाबा बैठे धरने पर

पीसी सिंह को सभी पदों से हटाए जाने के बाद 19 सितंबर को दिल्ली में “द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नार्थ इंडिया” की बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक में शामिल होने वाले चर्च ऑफ नार्थ इंडिया के सभी 27 बिशप शामिल होंगे। पीसी सिंह की कमेटी को भंग कर नई कमेटी बनाकर 6 महीने के भीतर मॉडरेटर चुनेंगे। गौरतलब है कि पीसी सिंह फिलहाल जबलपुर EOW की रिमांड पर है और कई बड़े खुलासे इस रिमांड के दौरान हो रहे है।