चार लाख की चोरी का जबलपुर पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी धराया

जबलपुर, संदीप कुमार। 29 अक्टूबर को रतन कॉलोनी में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंट अनमोल ग्रोवर के घर से 4 लाख 10 हजार रु की हुई चोरी का खुलासा जबलपुर पुलिस ने आज कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोप में मदन महल निवासी प्रीतम शर्मा को गिरफ्तार किया है और पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए रुपए भी बरामद कर लिए हैं।

सीए के घर में काम करते समय चुराए थे 4 लाख 10 हजार रु आरोपी ने

दरअसल सीए अनमोल ग्रोवर के घर पर पुताई और फर्नीचर ठीक करने का काम चल रहा था, इस दौरान करीब 10 मजदूर उनके घर पर काम कर रहे थे।29 अक्टूबर को जब अनमोल ग्रोवर ने कर्मचारियों को पेमेंट करने के लिए अलमारी से पैसे निकालने चाहे तो 4 लाख 10 हजार रु से भरा बैग उन्हें गायब मिला जिसकी अनमोल ग्रोवर ने गोरखपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

दूसरे जिले में भागने की फिराक में था आरोपी प्रीतम

पुलिस ने बताया कि चार्टर्ड अकाउंट की शिकायत पर जब जांच शुरू की गई और उनके घर पर काम कर रहे करीब 8 से 10 कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो पता चला कि प्रीतम शर्मा ने हीं अलमारी से रुपए चुराए हैं, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। आज दोपहर सूचना मिली की प्रीतम शर्मा मदन महल स्टेशन के पास में है और दूसरे शहर भागने की फिराक में है, तत्काल इस सूचना के बाद गोरखपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बताया कि वह पैसों की लालच में आकर चोरी की थी फिलहाल पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए गए 4 लाख 10 हजार रु बरामद कर लिए हैं।