Jabalpur : शिक्षक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, एक महिला सहित चार गिरफ्तार

पुलिस ने 24 घंटों के भीतर शिक्षक मेंबर पटेल की हत्या के आरोप में बबलू पटेल, पवन चौधरी,सचिन बर्मन और एक महिला को गिरफ्तार किया है, साथ ही पुलिस ने मृतक मेंबर पटेल की मोटरसाइकिल भी नहर से बरामद कर ली है।

jabalpur crime news

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के सिहोरा (Sihora ) के लखनपुर गांव में रहने वाले शिक्षक मेंबर पटेल की हत्या (Murder) का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। शिक्षक की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, शिक्षक मेंबर पटेल की हत्या की वजह उड़द की बिक्री के बाद मिले रुपए में बंटवारे को लेकर हुई थी।

यह भी पढ़ें…डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर दिखा ऐश्वर्या राय का स्टनिंग अवतार

23 जुलाई को लापता हुए थे शिक्षक-27 जुलाई को मिला था शव
शिक्षक मेंबर पटेल मझौली के एक स्कूल में पदस्थ थे। जो रोज की तरह वह 23 जुलाई की सुबह अपनी मोटरसाइकिल से स्कूल के लिए निकले पर लौट के नहीं आए। 24 जुलाई को उनके परिवार वालों ने सिहोरा थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मेंबर पटेल की तलाश कर रही थी कि मंगलवार की शाम को उनका शव इन्द्रना- मझौली के जंगल में बोरे में बंद मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा जहां पर पाया गया कि उनकी रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई थी।

पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर कर दिया अंधे हत्याकांड का खुलासा
पीएम रिपोर्ट में यह आने के बाद यह साबित हो गया कि मेंबर पटेल की गला घोटकर हत्या की गई है। जिसके बाद सिहोरा थाना पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई, पुलिस ने 24 घंटों के भीतर शिक्षक मेंबर पटेल की हत्या के आरोप में बबलू पटेल, पवन चौधरी,सचिन बर्मन और एक महिला को गिरफ्तार किया है, साथ ही पुलिस ने मृतक मेंबर पटेल की मोटरसाइकिल भी नहर से बरामद कर ली है।

रुपए के लेनदेन को लेकर की थी मेंबर पटेल की हत्या
जानकारी के मुताबिक लखनपुर में शिक्षक मेंबर पटेल की जमीन है जहां पर की उड़द की फसल बबलू पटेल ने लगाई थी, दोनों के बीच तय हुआ था कि उड़द की बिक्री के बाद जो भी पैसा मिलेगा वह आधा-आधा होगा, करीब 3 लाख रु उड़द को बेचने के बाद मिले जिस पर से मेंबर पटेल ने बबलू को महज एक तिहाई हिस्सा के रु देने को तैयार हुआ। जिस पर की बबलू और मेंबर का विवाद भी हुआ था।

बबलू पटेल ने अपने साथियों के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश
30 जुलाई की शाम मेंबर पटेल स्कूल से लौटकर जब लखनपुर स्थित अपने फार्म हाउस आया तो वहां पर बबलू पटेल,पवन चौधरी और सचिन बर्मन उससे बात करने लगे और बातों ही बातों में बबलू पटेल और पवन चौधरी ने मेंबर पटेल की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी। इसके बाद बबलू ने सचिन बर्मन को मृतक की मोटरसाइकिल और बैग दिया कि वह उसे नहर में फेंक दे। इधर इस पूरे हत्याकांड में एक महिला भी शामिल है,महिला का कसूर इतना था कि जब हत्या हो रही थी उस दौरान महिला बाहर आने-जाने वालों पर निगरानी रखी हुई थी।

पुलिस ने दो मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर को किया जब्त
शिक्षक मेंबर पटेल की हत्याकांड का खुलासा करने के बाद पुलिस ने जहां चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं मृतक की मोटरसाइकिल सहित आरोपी की एक मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर जिसमें शव को रखकर इन्द्रना- मझौली के जंगल में फेंका गया था उसे भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें… दतिया का उनाव हुआ अव्यवस्थाओं का शिकार, मुक्तिधाम से लेकर पुल की नहीं व्यवस्था, ग्रामीण परेशान !