जबलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गांजे की तस्करी करते एक युवक गिरफ्तार

news

Jabalpur News : अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ जबलपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए का गांजा बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने गांजे की तस्करी में लिप्त आंध्र प्रदेश के एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से करीब 9 किलो 200 ग्राम गांजा जप्त किया है जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

दरअसल, गढ़ा थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक सफेद रंग की कार में बड़ी मात्रा में अवैध शराब आंध्र प्रदेश से लाकर जबलपुर में खपाने की तैयारी में जुटा हुआ है। मुखबिर के बताए अनुसार गढ़ा थाना पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के पास नाकाबंदी की और आंध्र प्रदेश निवासी बालू राज को गिरफ्तार किया। शराब होने की शक पर जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो सीट के नीचे 9 किलो 200 ग्राम गांजा मिला। जिसकी कीमत 1 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

पुलिस को शक है कि आरोपी युवक से पूछताछ के दौरान इसके जबलपुर में रह रहे अन्य साथी के नाम का खुलासा हो सकता है। थाना प्रभारी गढ़ा बृजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने अपना ठिकाना बड़ा दादा ग्राउंड के पास शिव मंदिर के पास बना रखा था। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी वह गांजा की खेप लेकर जबलपुर आ चुका है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News