जबलपुर पुलिस के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी पकड़ रहे है अवैध शराब

पाटन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव-गांव में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर चल रही है।

जबलपुर,संदीप कुमार। खाकी वर्दीधारी पुलिस का काम होता है कि वह समाज और क्षेत्र में हो रहे अपराधों को रोके साथ ही कड़ी कार्यवाही भी अपराधियों के खिलाफ करें, पर जबलपुर (jabalpur) में इन दिनों पुलिस के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी अपराध को रोकने में जुटे हुए हैं दरअसल, पाटन थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव-गांव में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर चल रही है।

यह भी पढ़े…शिक्षक को बड़ी राहत, जबलपुर हाईकोर्ट ने निरस्त किया कमिश्नर का दंड, ये है पूरा मामला

स्थानीय लोगों सहित जनप्रतिनिधियों ने भी पाटन थाना पुलिस से इस विषय में शिकायत की पर पुलिस ने कार्यवाही करने से परहेज दिखा दिया यही वजह है कि अब अपराधियों को पकड़ने के लिए जनप्रतिनिधि ही सड़कों पर उतर आए हैं, जबलपुर के पाटन में अवैध शराब का गोरख धंधा गोरखधंधा तेजी से फल-फू ल रहा है,आज जनपद अध्यक्ष पति शत्रुघन सिंह और ग्रामीणों ने मिलकर अवैध शराब पकड़कर उसकी सूचना पुलिस को दीजिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर पुलिस के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी पकड़ रहे है अवैध शराब

यह भी पढ़े…Hanuman Jayanti – दिल्ली में दंगल इंदौर में मंगल, साम्प्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल

जनपद अध्यक्ष के पति ने बताया कि पाटन में अवैध शराब का धंधा तेजी से फैल रहा है इसको लेकर आज ग्रमीणों की मदद से आरोपी नरेश कुमार पिता धनीराम प्रधान निवासी 40 वर्ष निवासी खेरा अवैध शराब बिक्रय करते हुए पकड़ा गया, बाद में जनप्रतिनिधियों की शिकायत पर पुलिस ने धाबा बोलकर रमपुरा में एक और आरोपी के कब्जे से चार पेटी अवैध शराब जब्त की है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है।