भाजपा नेत्री पर गंभीर आरोप, पुलिस ने भी दिया महिला नेता का ही साथ

महिला कलावती ने बताया कि भाजपा नेत्री पूनम प्रशाद ने धमकी दी

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में भाजपा नेत्री के घर पर काम करने वाली एक महिला ने asp को अपनी शिकायत में बताया है कि अपने रसूख का उपयोग करते हुए भाजपा नेत्री ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि पुलिस के सहयोग से सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई थी वह भी वापस दिलवा दी गई, गोरखपुर में रहने वाली महिला कलावती रजक ने बताया कि वह भाजपा नेत्री पूनम प्रशाद के घर पर काम करती थी,उसे बोला गया था कि ढाई हजार रु प्रति माह दिया जाएगा पर उसके बदले महज चन्द रु उसे दिए गए महिला कलावती ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

यह भी पढ़े…NCBS Recruitment: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का अवसर! कई पदों निकली भर्ती, जाने अन्य डिटेल्स  

मेरे घर नही तो किसी के घर नही
महिला कलावती ने बताया कि भाजपा नेत्री पूनम प्रशाद ने धमकी दी है कि अगर मेरे घर काम नही करोगी तो पूरी कालोनी में किसी के घर काम नही करने दूंगी, महिला ने भाजपा नेत्री से मिन्नत की उससे माफी भी मांगी की अगर मैं काम नही करूंगी तो बच्चो को कैसे पालूंगी, इस पर भी भाजपा नेत्री को दया नही आई,आज आलम यह है कि कलावती दहशत में है और वह काम नही कर पा रही है।

यह भी पढ़े…बिहार डीएलएड रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू, लास्ट से पहले करें अप्लाई

गोरखपुर थाना पुलिस की भी करतूत
महिला कलावती बाई जब शिकायत करने गोरखपुर थाना पहुँची तो पुलिस पीड़ित महिला की शिकायत सुनने की जगह भाजपा नेत्री को थाने बुलवा लिया,महिला कलावती का आरोप है कि पुलिस ने उससे उसका मोबाइल मांगकर सिम निकाली और फिर अपने मोबाइल में लगाकर सीएम हेल्पलाइन का समाधान बोलकर बन्द करवा दी।

यह भी पढ़े…धोखाधड़ी के आरोप में पास्टर और उनकी पत्नी पर EOW ने दर्ज किया मामला

भाजपा नेत्री पर गंभीर आरोप, पुलिस ने भी दिया महिला नेता का ही साथ

Asp ने दिया जाँच का आश्वशन
पीड़ित महिला की शिकायत सुनने के बाद asp गोपाल खांडेल ने उन्हें मदद का आश्वशन दिया है,उन्होंने कहा है कि महिला ने पूनम प्रशाद जो कि गोरखपुर में रहती है उनके खिलाफ शिकायत करवाई है,जिसकी जाँच करवाई जा रही है,गोरखपुर थाना पुलिस ने भी जाँच में कहा लापरवाही बरती है यह भी देखा जा रहा है।