जबलपुर : सिहोरा लूटकांड का मास्टरमाइंड निकला नौकर, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस पूरे लूट के मास्टरमाइंड का आरोपी व्यापारी का कर्मचारी था जो कि फरियादी बना हुआ था।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के सिहोरा में बीते 4 जनवरी को दिन दहाड़े हुई लूट का पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस लूटकांड में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, खास बात यह है कि इस पूरे लूट के मास्टरमाइंड का आरोपी व्यापारी का कर्मचारी था जो कि फरियादी बना हुआ था। पुलिस ने इस लूट के 4 लाख पचास हजार रु सहित एक कार, एक बाइक,मोबाइल और फायरिंग में प्रयुक्त किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों का जल्द बढ़ेगा महंगाई भत्ता! सैलरी में 34000 तक होगा इजाफा, जानें अपडेट

हम आपको बता दें कि व्यापारी पीयूष के यहां पर मंजू यादव पिछले 1 वर्ष से काम कर रहा था और वह सट्टा और शराब का आदी था लिहाजा उसके ऊपर काफी सारा कर्ज हो गया था जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा और फिर योजनाबद्ध तरीके से वह दुकान से निकलकर 450000 रु जमा करने बैंक जा रहा था तभी उसके साथी मोटरसाइकिल से पहुंचे और हवाई फायरिंग करते हुए उससे रुपए लूट लिए, लूट के बाद मंजू यादव ने अपने मालिक सहित पुलिस को यह पूरी कहानी बताई, दिनदहाड़े सीहोरा में हुई लूट की घटना के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम को देखा इसके बाद उन्होंने क्राइम ब्रांच और सिहोरा थाना पुलिस की टीम को इस लूट का पर्दाफाश करने के लिए एक्टिव कर दिया।

यह भी पढ़े…MP News : एक महीने में नहीं दी अनुमति तो ऑनलाइन सिस्टम दे देगा, पढ़िए क्या है पूरी खबर

मंजू यादव था इस पूरी लूट का मास्टरमाइंड
व्यापारी पीयूष के यहां पर आरोपी मंजू यादव 1 साल से काम कर रहा था वह जुआ-सट्टा के साथ शराब पीने का आदी था और उसके ऊपर काफी सारा कर्ज भी हो गया था इसी कर्ज को चुकाने के लिए उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर पूरा प्लान बनाया,और 4 जनवरी को जब मंजू यादव 484000 रु जमा करने के लिए बैंक जा रहा था तभी उसके साथियों ने उस पर पहले से ही प्लान के मुताबिक हवाई फायर करते हुए उससे रुपए छीन ले गए।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, जल्द 9000 रुपए होगी पेंशन की राशि! जानें ताजा अपडेट

यह लोग हुए गिरफ्तार
सिहोरा थाना अंतर्गत बाबाताल के सामने मोटर सायकिल सवार के द्वारा 4 लाख 84 हजार रूपये की सनसनीखेज लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने किया और सभी आरोपी को गिरफ्तार किया,जबलपुर पुलिस मंजू यादव,अजय गर्ग,सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया है।