जबलपुर : बिल्डर राजू वर्मा का सुसाइड नोट मिला, खुद को मार ली थी गोली

सुसाइड नोट में पड़ोसी की प्रताड़ना से तंग आकर खुद को गोली मारने की बात लिखी गई है।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर के सिविल लाइन इलाके के डिलाइट कैम्पस साउथ सिविल लाइन निवासी बिल्डर के खुद को गोली मारने के मामलें में खुलासा हुआ है, दरअसल घटना के कई दिन बाद राजू वर्मा के आफिस से उनका सुसाइड नोट बरामद हुआ है, गंभीर रुप से घायल बिल्डर राजू वर्मा ने 1 अक्टूबर को खुद को गोली मार ली थी, हालांकि घटना के बाद पुलिस ने उसके घर में तलाशी ली थी लेकिन वहाँ से कोई सबूत नहीं मिला था कि आखिर राजू वर्मा ने यह कदम क्यू उठाया, लेकिन अब उनके ऑफिस से सुसाइड नोट मिला है। जिसके मिलने से उनके परिजन हैरान है। सुसाइड नोट में क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति का नाम लिखा है। जिसमें यह भी लिखा है कि वह उसकी प्रताड़ना से तंग होकर ही आत्महत्या कर रहा हूँ।

यह भी पढ़ें… सागर : अग्निवीर रैली में शामिल होने आए युवकों के पैंतरे, लेकिन सैन्य अधिकारियों की नज़रों से बच नहीं पाए

राजू के ऑफिस से मिला सुसाइड नोट

बताया जा रहा है कि राजू के भाई शैलेन्द्र वर्मा ऑफिस कुछ दस्तावेज लेने गए थे। तभी उन्हें एक ड्राज में राजू के हाथ से लिखा पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मैं राजू वर्मा अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूँ। मेरी मौत की जिम्मदारी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की है। यह पत्र सिविल लाइन थाने में दिया गया है।

खुद को गोली मारने वाले राजू वर्मा अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे है, उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, जबलपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में वह वेंटीलेटर पर है।