जबलपुर : शिक्षक ने दो बच्चों की बेरहमी से की पिटाई

टीचर के द्वारा यह कृत्य बच्चो के साथ किया गया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले के लज्जा शंकर झा उत्कृष्ट विद्यालय में कल (3 जनवरी) बच्चों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करने हेतु कलेक्टर से लेकर जिला शिक्षा अधिकारी तक दोपहर में बच्चो के साथ मौजूद रहे, उसी समय उस स्कूल में एक शिक्षक के द्वारा दो बच्चो को पीटने का मामला सामने आया है। दरअसल, स्कूल के शिक्षक ने डंडे से दोनों बच्चों को तब तक पीटा गया जब तक कि उनके पीठ में चोट के निशान नहीं आ गए। आज बच्चो के पिता जिला अस्पताल पहुँचे और दोनो का चेकअप करवाया तब खुलासा हुआ कि टीचर के द्वारा यह कृत्य बच्चो के साथ किया गया है।

यह भी पढ़े… मुरैना : चावला बूट हाउस की दुकान में आधा दर्जन बदमशों ने मालिक पर किया हमला, कट्‌टे से किए फायर

जबलपुर : शिक्षक ने दो बच्चों की बेरहमी से की पिटाई

बच्चो के पिता उमाशंकर मेहरा ने कहा कि उसके दो बच्चे मॉडल स्कूल में 10वीं कक्षा में अध्यनरत है, वह सोमवार को स्कूल से घर लौटे बच्चों ने बताया कि मैथ्स टीचर नवनीत नरौलिया ने हमारी पिटाई डंडों से की, फिर बच्चों ने अपनी-अपनी शर्ट उताकर दिखाई तो उनकी पूरे पीठ में चोट के निशान थे।

यह भी पढ़े… पत्नी प्रताड़ित पति पहुंचा एसपी के पास, बोला – जब से हुई है शादी आंसू … 

बच्चों के अभिभावक उमाशंकर मेहरा ने बताया कि उनके बेटों की एक्स्ट्रा क्लास लग रही है,गलती नहीं होने के बाबजूद भी दोनों बच्चों को बुरी तरह से पीटा गया, बच्चों ने बताया कि डंडे से तब तक पीटा गया जब तक वह टूट नहीं गया, उमाशंकर का आरोप है कि इससे पहले भी बच्चों को शिक्षक द्वारा पीटा गया था। जब इस घटना की शिकायत के बारे में जब स्कूल प्राचार्य को बताना चाहा तो प्राचार्य स्कूल से गायब थे, स्कूल स्टाफ से पूछा गया तो किसी ने भी प्राचार्य की सही जानकारी नहीं दी।