Jabalpur : सड़क पर टहल रहे युवक को बैल ने मारा सींग, इलाज के 8 दिन बाद मौत

8 दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार आज युवक ने दम तोड़ दिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में एक बार फिर सड़क पर बैठे आवारा जानवर ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना अधारताल थाने के सुहागी गाँव की है। जहां खाना खाने के बाद युवक सड़क पर घूम रहा था तभी एक बैल (Bull) ने उसे सींग मार दिया। घटना के बाद युवक कई घंटों तक वहां तड़पता रहा, बाद में स्थानीय लोगों ने देखा और उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां 8 दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार आज युवक ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें…Dabra News : बाढ़ पीड़ितों का चक्का जाम, सर्वे कार्य में लापरवाही का लगाया आरोप

परिवार का एकलौता सहारा था
जानकारी के मुताबिक सुहागी निवासी विकास केवट कृषि उपज मंडी में रहकर मजदूरी का काम किया करता था। विकास केवट ही अपने परिवार में एक मात्र सहारा था जो कि सभी को पालता था। 25 तारीख की रात को खाना खाने के बाद जब वह सड़क पर टहल रहा था तभी पास में एक आवारा बैल पहुंचा और उसे सींग से उठाकर पटक दिया। जिसके बाद विकास घटना के बाद वह बदहवास होकर वहीं पड़ा रहा। इसी बीच कुछ लोगो की नजर जब उस पर पड़ी तब उसे खून से लथपथ हालात में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

लाखों रुपया किया खर्च कर भी नहीं बच पाई विकास की जान
अपनी हैसियत से भी ज्यादा परिजनों ने कर्ज करके ना सिर्फ जबलपुर बल्कि नागपुर में भी उसका इलाज करवाया। पर वहां भी उसकी हालत बिगड़ती ही गई, इलाज में 5 लाख से अधिक रुपए लगाए पर उसे डॉक्टर नहीं बचा पाए। जिसके बाद आखिकार शुक्रवार को विकास ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। विकास अपने पीछे हंसता खेलता परिवार छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें…दतिया पुलिस की कार्रवाई, चेकिंग के दौरान 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और 9 लाख रुपए जब्त, 3 गिरफ्तार