जबलपुर में बारिश ने खोल दी नगर निगम की पोल, देखें वीडियो

जबलपुर शहर में महज 2 घंटों की बारिश ने ही बता दिया कि नगर निगम जबलपुर शहर की जनता को लेकर बारिश के समय कितना तैयार है।

%जबलपुर,संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में लंबे इंतजार के बाद आखिर जब बारिश हुई तो ऐसी हुई कि नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोल कर रख दी। जबलपुर शहर में महज 2 घंटों की बारिश ने ही बता दिया कि नगर निगम जबलपुर शहर की जनता को लेकर बारिश के समय कितना तैयार है।

यह भी पढ़े…सीएम शिवराज के ऑफर पर अरुण यादव का पलटवार! बीजेपी में शामिल होने से किया इंकार, कही ये बात

जबलपुर में आज शाम को तकरीबन 2 घंटे तक लगातार बारिश हुई और यह बारिश ने जबलपुर शहर के अधिकांश क्षेत्र को तालाब में तब्दील कर दिया हालात कई स्थानों में तो ऐसे बन गए कि घरों के भीतर तक पानी चला गया जबलपुर शहर का हृदय स्थल सिविक सेंटर में पूरी तरह से जल प्लावन की स्थिति बन गई। अचानक हुई तेज बारिश से कई गाड़ियां खराब हो गई तो वही शहर के कई इलाके पूरी तरह से जलमग्न हो गए।

यह भी पढ़े…डुमना एयरपोर्ट हादसे में 2 पायलेट डी रोस्टर, लेनी होंगी फिर से ट्रेनिंग, DGCA ने दिया फैसला

जबलपुर शहर के गुप्तेश्वर में भी हालात अच्छे नहीं थे। यहां पर तो बाढ़ जैसे हालात महज चंद घंटों की बारिश में ही हो गए। जैसे तैसे लोगों ने अपने घरों के अंदर रखे कीमती सामान को पानी से बचाया। महज 2 घंटे की बारिश ने ही जबलपुर नगर निगम के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है। जबलपुर शहर की जनता से वोट मांगने घर घर जा रहे नेताओं की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं क्योंकि जिस तरह से जबलपुर शहर में जल प्लावन की स्थिति बन रही है ऐसे में इन नेताओं को वोट मांगने के लिए काफी मशक्कत करनी होगी।