जबलपुर: कटनी-नागपुर हाईवे पर मछलियों से भरा ट्रक पलटा, सड़क पर मछलियों की मची लूट

पिछले चक्के में लगा हुआ हफ अचानक टूट गया जिससे ट्रक लहराते हुए आगे जाकर पलट गया। ट्रक पलटने की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को लगी तो मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों द्वारा मछलियों की लूट जैसे मच गई।

जबलपुर

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (jabalpur) में भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज बेहदन गांव के पास एक ट्रक (truck) दुर्घटना ग्रस्त हो गया जिसके चलते चालक वाहन से अपना नियंत्रण (control) खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। बताया जा रहा है कि ट्रक का हफ टूटने से यह घटना हुई है। हादसा उस समय हुआ जब ट्रक आंध्र प्रदेश (andhra pradesh) से मछली (fish) लोड करके रीवा जा रहा था। हालांकि इस घटना में ट्रक चालक एवं परिचालक को कोई चोट नहीं आई है। घटना की सूचना मिलते ही 4 थानों का पुलिस बल (police force) मौके पर पहुंच गया।  भेड़ाघाट पुलिस ने अपनी प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत मछलियों को मत्स्य विभाग के सुपुर्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें.. Amazon से ऑर्डर किया माउथवॉश, डिलीवर हुआ स्मार्टफोन, इसके बाद हुआ ये

सड़क दुर्घटना के संबंध में भेड़ाघाट थाने में पदस्थ एसआई राजेश धुर्वे ने बताया कि भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बेहदन रेलवे ओवरब्रिज के पास सुबह करीब सात बजे मछलियों से भरा ट्रक आंध्र प्रदेश से रीवा जा रहा था। उक्त ट्रक जैसे ही बेहदन गांव ट्रक पहुंचा। पिछले चक्के में लगा हुआ हफ अचानक टूट गया जिससे ट्रक लहराते हुए आगे जाकर पलट गया। ट्रक पलटने की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को लगी तो मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और ग्रामीणों द्वारा मछलियों की लूट जैसे मच गई। इस लूट पर काबू पाने के लिए पुलिस बल लगाना पड़ा, मछलियां लेकर रीवा की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक ए.पी 31 टीजी 6598 अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गया, हादसा इतना भीषण था की ट्रक के चारों चके हवा में आ गए।

यह भी पढ़ें… मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई का कोरोना से निधन, अस्पताल में थे भर्ती

चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
घटना की खबर लगते भेड़ाघाट पुलिस सहित माढोताल. गढा एवं संजीवनी नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची जहां मछली लूटने पहुंचे ग्रामीणों को खदेड़ा गया। पुलिस ने बताया कि यह तो अच्छा रहा कि दुर्घटना के वक्त रास्ता सुनसान था नहीं तो किसी भी बड़ी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था। पुलिस द्वारा इस दुर्घटना की पड़ताल शुरू कर दी गई है।