जबलपुर : हाईटेंशन लाइन में फंसी पतंग निकलना दो बहनों को पड़ा महंगा, एक की मौत, एक घायल

दोनों बहने तार में फंसी पतंग निकाल रही थी

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ हैं, जिसमें दो सिस्टर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से बुरी तरह झुलस गई हैं जबकि बड़ी बहन की मौके पर ही मौत हो गई हैं बल्कि छोटी वहीं दूसरी बहन के हाथ गंभीर रूप से झुलस गई हैं, आनन-फानन में दोनों को ही इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां डॉक्टर ने बड़ी बहन ईशा को मृत घोषित कर दिया तो वहीं तनीषा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े… मंत्री के नाले, सीवर साफ करने पर विधायक का तंज, सीएम शिवराज से किया ये सवाल  

हम आपको बता दें कि माढ़ोताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रोफेसर कॉलोनी में रहने वाली दोनों बहने अपने घर की छत पर बैठी हुई थी तभी उनकी निगाह तारो में फंसी पतंग पर जा पड़ी फिर वह दोनों बहने तार में फंसी पतंग निकाल रही थी, उस दौरान एक बहन को करेंट फिर आग लगी और उसे बचाने आई दूसरी बहन भी चपेट में आ गई, हादसा इतना दर्दनाक था कि बड़ी बहन का एक पैर करेंट के बाद आग लगते ही अलग होकर नीचे गिर गया।

जबलपुर : हाईटेंशन लाइन में फंसी पतंग निकलना दो बहनों को पड़ा महंगा, एक की मौत, एक घायल

यह भी पढ़े…शादी के नाम पर दूल्हों को लूटकर फरार होने वाली दुल्हन और उसकी मां चढ़ी पुलिस के हत्थे

ज्ञातव्य हैं कि हाईटेंशन की लाइन से हाल ही में एक मजदूर की भी मौत हो चुकी थी बावजूद इसके बाद भी विद्युत विभाग ने इस घटना से सबक नहीं लिया बहरहाल एक परिवार में जहां एक युवती ने मौत को गले लगा लिया है तो वहीं दूसरी गंभीर रूप से घायल है, फिलहाल घटना के बाद माढ़ोताल थाना पुलिस ने मृतक ईशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है तो वहीं इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।