जबलपुर: नर्मदा महोत्सव में पहुंचे केन्द्रीय मंत्री, दिया भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ा बयान, यहाँ जानें

नर्मदा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। देश भर में भारत जोड़ों यात्रा की चर्चा हो रही है। इसी बीच जबलपुर (Jabalpur) नर्मदा महोत्सव में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय संसदीय कार्य एवं संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि “भारत को कहीं टूटा ही नहीं कांग्रेस जरूर टूट रही है, जिसे जोड़ने के लिए राहुल गांधी को कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए।”

यह भी पढ़े…Sarkari Naukari: FSSAI में निकली कई पदों भर्ती, 2 लाख रुपये तक की सैलरी, जानें आयु-पात्रता और नियम

राजस्थान की राजनीति पर यह कहा

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने राजस्थान में चल रही सियासी हलचल ऊपर भी अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, “राजस्थान में सरकार दो खेमे में बंट गई है, जिसके कारण राजस्थान सरकार अस्थिर हो चुकी है। पिछले 4 सालों से राजस्थान में सरकार स्थिरता में है।”

यह भी पढ़े…कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Tata का Diwali डिस्काउंट ऑफर एक बार देख लीजिये

भारतीय संस्कृति की तारीफ की

वहीं  नर्मदा महोत्सव में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा की यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें नर्मदा महोत्सव में शामिल होने का मौका मिला है। इसके लिए जबलपुर सांसद राकेश सिंह का उन्होंने धन्यवाद किया है। वहीं भारतीय संस्कृति पर उन्होंने कहा है कि, “भारत की संस्कृति पूरी दुनिया देख रही है भारत की संस्कृति में अनेकता में एकता दिखाई देती है।  जिसका उदाहरण भी नर्मदा महोत्सव में देखने को मिल रहा है जिसमें दूरदराज अन्य राज्यों से कलाकार भाग लेने आए हैं।”