जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसे गुंडे को गिरफ्तार किया है। जो कि अपनी गुंडई की दम पर पहले तो इलाके की गरीब महिलाओं को लोन दिलवाया करता और फिर बाद में उन महिलाओं से अच्छा खासा ब्याज वसूला करता। इतना ही नहीं जो महिलाएं ब्याज की रकम नहीं दे पाती उनके साथ मारपीट करने से तक गुंडा बाज नहीं आता। जिसके बाद इस गुंडई से परेशान होकर महिलाओं ने युवक की पुलिस में शिकायत की। और शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को गिफट कर लिया।

यह भी पढ़ें…नकली किन्नर की वसूली से परेशान असली किन्नर ने सरे राह की पिटाई, बाल भी काटे, थाने पहुंचा मामला

पुलिस ने किया गिरफ्तार
बतादें कि अनिल ठाकुर नमक युवक इलाके का गुंडा-बदमाश है। इसने अपने अपराध के दम पर गरीब महिलाओ को उच्च ब्याज पर लोन दिलवाने के काम बीते कुछ माह से शुरू कर दिया था। और जो महिला लोन का ब्याज नहीं दे पाती उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट करना इसका मुख्य पेशा था। हाल ही में कोतवाली निवासी प्रार्थना यादव ने पुलिस में शिकायत की थी कि लोन का ब्याज देने के बाद भी आरोपी अनिल ठाकुर उसके साथ गाली-गलौज कर उसे मारने की धमकी दे रहा है। जिसकी शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार होते ही बेटी पहुँच गई थाने
लोन लेने वाली प्रार्थना यादव की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने अनिल ठाकुर को गिरफ्तार किया। और उसे पूछताछ के लिए थाने ले आई। इधर अनिल के गिरफ्तार होते ही पीछे-पीछे उसकी बेटी थाने आ गई। और वहां जमकर हंगामा किया। अनिल की बेटी का आरोप था कि पुलिस उसके पिता को बेवजह थाने में बंद कर दिया है और मिलने भी नहीं दे रही है।

गुंडा लिस्ट है अनिल ठाकुर की
कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता के मुताबिक आरोपी अनिल ठाकुर आदतन अपराधी है। उसके खिलाफ मारपीट,अवैध वसूली, हथियार चमकना सहित कई अपराध दर्ज है। लिहाजा पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए अनिल की गुंडा फ़ाइल खोलेगी।

यह भी पढ़ें…नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय पर पलटवार, कहा- “पाकिस्तानी सोच, सांप्रदायिक तनाव फैलाने की बात करते हैं”