मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से कूदा युवक, मौत

पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश के जबलपुर (jabalpur) से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक युवक ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कालेज़ की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। वहीं मौजूद लोगों ने घटना के तुरंत बाद ही उसे इलाज के लिए कैजुअल्टी ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही गढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक की शिनाख्त करने में जुटी गई हैं।

यह भी पढ़े…जबलपुर : नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कालेज के डॉक्टर दंपति नौकरी से बर्खास्त

जानकारी के मुताबिक मेडिकल कालेज़ की तीसरी मंजिल पर करीब शाम 4 बजे एक यहाँ युवक घूम रहा था कि अचानक ही बिना कुछ सोचे समझे उसने वहाँ से छलांग लगा दी। युवक के जमीन में गिरते ही जोरदार आवाज आई। तभी वंहा मौजूद लोंगों ने देखा कि एक युवक जिसकी उम्र करीब 35 साल की होगी वह पड़ा हुआ हैं। आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए कैजुअल्टी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसका चेकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े…Tabu Birthday Special: अजय देवगन ने इस अंदाज में तब्बू को दी जन्मदिन की बधाई, देखें वीडियो

बताया जा रहा हैं कि मेडिकल कैजुअल्टी से सूचना मिली थी कि एक युवक ने तीसरी मंजिल से जंप लगा दी हैं। घटना में युवक के दोनों पैरों में चोट आई थी, युवक के पास से कुछ भी ऐसे दस्तावेज नहीं मिले हैं जिसके आधार पर उसकी पहचान की जा सके। माना जा रहा है कि संभवत युवक मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करवा रहा था। उसी दौरान उसने मेडिकल कॉलेज से जंप लगा दी।