मैक्सिको में हुए गैंगवार में जबलपुर की बहू की गोली लगने से मौत..!

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एमपी ट्रांसमिशन कंपनी में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रहे बीपी श्रीवास्तव की बहू अंजली की मैक्सिकों में हुए गैंगवार में चली गोली लगने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ है, जब अंजली आईसक्रीम खाने के लिए गई थी। अंजली नेटफ्लिक्स में सीनियर मैनेजर रही, जिस दिन हादसा हुआ है, उसी दिन अंजली का बर्थडे भी था। घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है।

मैक्सिको में हुए गैंगवार में जबलपुर की बहू की गोली लगने से मौत..!

Scholarship: छात्रों के लिए ये 3 बड़ी छात्रवृति योजना, 3 लाख रूपए तक का मिलेगा लाभ

जबलपुर में अग्रवाल कालोनी में रहने वाले बीपी श्रीवास्तव के बेटे उत्कर्ष और पत्नी अंजली मैक्सिको में रहते है, 22 अक्टूबर को अंजली का जन्मदिन रहा,अंजलि का यह 30वां बर्थडे था। जिसके चलते अंजली को ससुर बीपी श्रीवास्तव सहित परिवार के सभी लोगों फोन पर बधाई दी, उसी रात अंजली अपने पति उत्कर्ष के साथ मैक्सिकों के कैरेबियन तट रिसार्ट टुलम गए, जहां पर खाना खाने के बाद एक स्टाल पर अंजली व उत्कर्ष आईसक्रीम खाने पहुंच गए। दोनों आइसक्रीम खा रहे थे, इस दौरान ड्रग गिरोह के तस्करों के बीच गैंगवार हो गया, दोनों ओर से गोलियां चलाई गई, जिसमें अंजली सहित तीन लोगों की गोलियां लगने से मौत हो गई। अंजली को गोली लगते देख पति उत्कर्ष भी स्तब्ध रह गया, उसने शिकागो में रह रहे अपने छोटे भाई आशीष को जानकारी दी, इसके बाद पिता सहित अन्य परिजनों को सूचना दी।

रूसी कोरोना वैक्सीन: स्पूतनिक-वी के इस्तेमाल पर कई देशों में रोक, एचआईवी का खतरा

अंजलि के सोशल अकाउंट में उनका परिचय सैन जोस, कैलिफोर्निया में रहने वाली हिमाचल प्रदेश की ट्रैवल ब्लॉगर के रूप में दिया गया है। इस अकाउंट पर उन्होंने दो दिन पहले ही तुलुम में समुद्र के किनारे की पोस्ट डाली थी। अंजलि के पिता केडी रयोत के मुताबिक, पिछले साल कोरोना के प्रकोप के समय उन्होंने सोलन में बेटी के साथ तीन-चार महीने बिताए थे। अंजलि कैलिफोर्निया से फिल्म उद्योग से संबंधित डिप्लोमा करने के लिए मुंबई भी आई थी। उसी समय वह सोलन गई थी।