पूर्व वित्त मंत्री के घर पहुंचे जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज, तरूण भनोत बोले – मैं बहुत ही सौभाग्यशाली हूँ

jabalpur

Jabalpur News : मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री तरूण भनोत के घर पर विजयदशमी के दिन जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज पहुंचे, इस दौरान पूरे परिवार को उन्होंने आशीर्वाद दिया।

भाजपा की मानसिकता है दूषित

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत ही सौभाग्यशाली है कि शंकराचार्य जी हमारे निवास स्थान पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर करने पर कहा कि निशा को मामले में सरकार ने षडयंत्र की राजनीति की है। सरकार चाहती तो पहले ही निशा का इस्तीफा कबूल कर सकती थी लेकिन जब कांग्रेस ने बैतूल की सीट से अपना प्रत्याशी जैसे ही घोषित किया तो सरकार ने निशा का इस्तीफा कबूल कर लिया। सरकार की यह पूरी कारिस्तानी बताती है कि भाजपा की मानसिकता दूषित है।

तरुण भनोट ने यह भी कहा कि निशा बांगरे पर कांग्रेस नेतृत्व जल्द ही सही फैसला लेगा। वहीं बीते दिनों जबलपुर में भारतीय जनता पार्टी के संभागीय कार्यालय में हुए विवाद पर भी पूर्व वित्त मंत्री ने तंज कसा है। जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा ही अनुशासन की बात करती है लेकिन बीते दिनों जिस तरह से एक केंद्रीय मंत्री के सामने ही कार्यालय में हंगामा हुआ और उनके गनमैन को पीटा गया इसे समझा जा सकता है कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News