बीजेपी को झटका, जनपद अध्यक्ष, 4 जनपद सदस्य समेत 20 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

janpad-president-archana-mahobia-join-congress-in-jabalpur-

जबलपुर| लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के बाद जबलपुर में समीकरण भी तेजी से बदल रहे हैं| नेता, कार्यकर्ताओं का इस पार्टी से उस पार्टी में जाना बदस्तूर जारी है। शनिवार को भाजपा को यहां बड़ा झटका लगा है| भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता और कुंडम जनपद अध्यक्ष अर्चना महोबिया ने पार्टी से प्रताड़ित होकर आज भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

जनपद अध्यक्ष सहित चार जनपद सदस्य हीरा भवेदी, किशोरी सिंह, मदन सिंह ,कृष्णा मार्को सहित 20 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करते हुए अर्चना महोबिया ने कहा कि जिस पार्टी के लिए मैंने दिन रात मेहनत की उसी पार्टी के शासन में ही मुझे परेशान किया गया जिससे परेशान होकर आखिरकार भारतीय जनता पार्टी को छोड़ कांग्रेस में जाना पड़ रहा है। 

इधर अर्चना महोबिया को कांग्रेस की सदस्यता दिलाते हुए विवेक तंखा ने कहा कि ये अपनी ही पार्टी से पांच साल से प्रताड़ित हो रही है पर अब ये कांग्रेस में आ गई है।कांग्रेस पार्टी इनकी हर बात भी सुनेगी और इनको संरक्षण भी देगी।हम आपको बता दे कि जनपद अध्यक्ष अर्चना महोबिया की प्रशासनिक तंत्र से लगातार विवाद चल रहा था जिसके चलते उन्हें कई बार अपनी कुर्सी बचाने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था।