जबलपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई, पिकअप से पकड़ी 177 पेटी अंग्रेजी शराब

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में पुलिस को अवैध शराब (illicit liquor) पकड़ने में बड़ी सफलता हांथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच (crime branch) और खमरिया थाना पुलिस (Khamaria Police Station) ने आज से कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी एक पिकअप वाहन को बरामद किया है, हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई में आरोपी पिकअप वाहन चालक मौके से फरार होने में जरूर कामयाब हो गया। लेकिन पुलिस ने पिकअप वाहन में लोड 177 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त कर ली है।

यह भी पढ़ें…कोरोना में रेप के आरोपियों को पेरोल पर छोड़ने के मामले में, राज्य सरकार ने हाई कोर्ट में पेश किया जवाब

12 लाख 40 हजार रु की अवैध शराब
खमरिया थाना प्रभारी के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुंडम तरफ से एक पिकअप वाहन अवैध शराब भरकर जबलपुर तरफ आ रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच और खमरिया थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से अमझर घाटी के पास घेराबंदी की और पिकअप वाहन को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें 170 पेटी अवैध शराब रखी हुई थी, जिसकी कीमत करीब 12 लाख 40 हजार रूपए बताई जा रही है, हालांकि पुलिस की इस कार्यवाही में पिकअप वैन चालक मौके से फरार होकर जंगल तरफ भाग गया।

कई प्रकार की पिकअप वाहन के अंदर रखी हुई थी शराब
पुलिस ने पिकअप वाहन में रखी शराब को जब चेक किया तो उसमें गोवा अंग्रेजी शराब की 31 पेटी,बॉम्बे इंग्लिश शराब की 146 पेटी कुल 170 बेटियों में 50-50 पाव भरे हुए थे,फिलहाल पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए फरार चालक की तलाश हेतु वाहन की रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पतासाजी शुरू कर दी है, वाहन चालक के पकड़े जाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें… अनूपपुर में हाथियों के झुंड ने ली 3 की जान, दादा दादी और पोते की मौत