कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज, जानें क्या है कहा

राहुल जी को चाहिए कि वह भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर कांग्रेस बचाओ यात्रा करें।

कैलाश विजयवर्गीय

जबलपुर, संदीप कुमार। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) आज जबलपुर (jabalpur) पहुँचे जहाँ उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कि पूरी तैयारी है, और आने वाले चुनाव में हम तीन चौथाई बहुमतों के साथ जीत रहें है।

यह भी पढ़े…Dancers Attacked : दो बाइक सवार ने महिला डांसर्स को गर्म रॉड से पीटा, अश्लीलता फैलाने का लगाया आरोप

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा है कि आज उन्हें कांग्रेस बचाओ आंदोलन चलाना चाहिए क्योंकि लोग कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहे हैं, राहुल जी को चाहिए कि वह भारत जोड़ो यात्रा छोड़कर कांग्रेस बचाओ यात्रा करें। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के उस बयान पर भी निशाना साधा है जिस पर उन्होंने कहा है कि कॉंग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं को मैं अपनी गाड़ी से छोड़कर आऊंगा। विजयवर्गीय ने कहा कि अब कमलनाथ जी को बहुत सारी गाड़ियां खरीदने की जरूरत होगी।

यह भी पढ़े…SSC CGL 2022: उम्मीदवारों के लिए नई अपडेट, 20000 पदों पर होगी भर्ती, 8 अक्टूबर से पहले करें आवेदन, जानें आयु पात्रता और नियम

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के अधिकतर नेता कमलनाथ जी के नेतृत्व से संतुष्ट नहीं है, इसलिए पार्टी के नेता लगातार कांग्रेस को छोड़ रहे हैं। कूनो में चीता लाए जाने पर कमलनाथ ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए थे,उन्होंने कहा था कि जिस जिले में कुपोषण फैला हुआ है उसे भूलकर प्रधानमंत्री विदेश से चीते ला रहें, कमलनाथ के सवाल का जवाब देते हुए विजयवर्गीय ने कंहा कि कमलनाथ जैसा समझदार व्यक्ति अगर इस तरह के बयान दे तो यह चिंता का विषय है। विजयवर्गीय ने कंहा कि कूनो में चीते आने के बाद वँहा पर्यटन को बढ़ावा मिल रहा है, जमीनों की कीमत बढ़ रहीं है।