कलयुगी बेटे की खौफनाक करतूत, पत्थर से फोड़ा माँ का सिर

जबलपुर, संदीप कुमार। कहते है माँ का रिश्ता दुनिया में सबसे ऊंचा होता है, लेकिन संस्कारधानी जबलपुर में आज एक कलियुगी बेटे ने इस रिश्ते की मयार्दा को तार-तार कर दिया। मामूली बात पर बेटे ने माँ का सिर पत्थर से फोड़ दिया और घायल हालात में छोड़ कर फरार हो गया।

माँ को होश आया तब थाने पहुँचकर लिखवाई अपने लाडले की करतूत
जानकारी के अनुसार कंचनपुर भट्टा मोहल्ला निवासी दिलीप चौबे ने अपनी माँ उमा चौबे पर आंगन में पड़े पत्थर से वार कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। जब मां को होश आया तो उन्होने थाने पहुंचकर अपने बेटे की करतूत पुलिस को बताई।

खाना मांगने को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने फोड़ दिया माँ का सिर
थाना अधारताल अंतर्गत भट्टा मौहल्ला निवासी उमा चौबे ने थाने के रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका बेटा दिलीप चौबे आवारा किस्म का है, कोई काम धंधा नहीं करता है। हर समय उससे विवाद करता रहता हैं। आड दोपहर को वह घर आया और कहने लगा कि खाना दो तो माँ ने कहा कि खाना वहीं रखा है, निकालकर खा लो। इसी बात पर बेटा दिलीप उसके साथ गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर लड़के ने आंगन में पड़े पत्थर से मां पर हमला कर दिया जिसमें महिला के सिर में चोट आई है। बेटे ने मां को जान से मारने की धमकी भी दी और फिर मौके से फरार हो गया। बाद में उमा चौबे की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया गया और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।