Jabalpur : जिसका डर था वही हुआ, अपहरणकर्ता ने ली बच्चे की जान, मांगी थी 2 करोड़ की फिरौती

miscreants-beat-up-the-abduction-of-husband-wife-in-shyopur

जबलपुर,संदीप कुमार। जिसका डर बच्चे के माता-पिता सहित धन्वंतरि नगर क्षेत्र में रहने वाले लोगों को था आखिर वही हुआ। घर के बाहर से करीब तीन दिन पहले गायब हुए ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे की लाश पुलिस को आज जबलपुर (Jabalpur) के पनागर के पास नहर में मिली है। बच्चे की लाश देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही उसकी हत्या कर दी गई है। इधर जबलपुर (Jabalpur) आईजी भगवत सिंह चौहान ने पुष्टि की है कि बच्चे की हत्या के आरोप में तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक अपहरणकर्ता बार-बार फोन लगाकर बच्चे के माता-पिता से 2 करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। जबकि माता-पिता ने कहा कि उनके पास दो करोड़ रुपए नहीं हैं। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की राशि कम करने की बात भी कहीं, लेकिन माता पिता के पास इतने भी रूपए नहीं थे। बताया यह भी जा रहा है कि बच्चे की बात भी उसके परिजनों से कराई गई, ताकि उन्हें यकीन हो जाए कि बच्चा उनके पास ही हैं। बार बार फिरौती के रुपए न मिलने पर आखिर अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर नहर में फेंक दिया।

ये भी पढ़े- इंदौर में धारदार हथियार लहराकर नाबालिग का मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

बच्चे का शव मिलने क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इधर पुलिस की लापरवाही भी बच्चे की मौत की वजह निकल कर सामने आ रही है। जबलपुर (Jabalpur)  शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए अब तो लोग संस्कराधानी को अपराध की राजधानी कहने लगे है। बहरहाल पुलिस ने तीन लोगों को जरूर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है पर यह नही पुलिस ने बताया है कि अपहरणकर्ता कौन है और आखिर कैसे उन्होंने बच्चे का अपहरण किया था। बच्चे की मौत के बाद से जहाँ बच्चे के मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है वही पड़ोस में रहने वाले भी दुखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here