माननीयों की ये कैसी जिद?, BJP और Congress पार्षदों के अलग अलग शपथ ग्रहण समारोह पर खर्च होंगे लाखों रुपये

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश में भाजपा (BJP) शासित नगर निगमों में सेंध लगाकर कांग्रेस (Congress) बहुत खुश और उत्साहित है। इस बार जबलपुर महापौर सीट कांग्रेस ने जीतकर भाजपा को तगड़ा झटका दिया है। लेकिन 44 पार्षद जीतकर भाजपा भी बहुत खुश है मगर जनता द्वार चुने गए ये पार्षद जनता के पैसे को ही अब बर्बाद करने जा रहे हैं। जबलपुर में कांग्रेस और भाजपा के पार्षद अलग अलग शपथ ग्रहण करने वाले हैं।

जबलपुर में महापौर के साथ-साथ 79 वार्डो के पार्षदों का भी शपथ ग्रहण समारोह होना है। पर अब जनता के द्वारा चुने गए पार्षद और महापौर दो फाड़ हो गए हैं। कांग्रेस के महापौर और 26 पार्षद  7 अगस्त रविवार को शपथ ग्रहण करेंगे तो वहीं भाजपा के 44 पार्षद सोमवार 8 अगस्त को नगर निगम में शपथ ग्रहण समारोह में शपथ लेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....