Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने 2000 ने नोट बंद करने के फैसले को बताया तुगलकी फैसला, पीएम मोदी पर साधा निशाना

Atul Saxena
Published on -

Jabalpur News : एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा दो हज़ार रुपए के नोट का प्रचलन बंद किए जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज की है, उन्होंने RBI के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और फैसले को तुगलकी फरमान बता दिया।

वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि पीएम मोदी पहले भाजपा के लोगों से दो हज़ार के नोट जमा कराए जाएं उसके बाद आम जनता नोट जमा करें, उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह के कदम उठाकर नरेंद्र मोदी जनता को परेशान और भयभीत करना चाहते हैं जिससे जनता उनके पक्ष में वोट कर सकें।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....