संस्कारधानी में जारी रहेगा लॉकडाउन, जरूरी चीजों को रहेगी छूट

जबलपुर में लॉकडाउन जारी रखने के आदेश दिए गए हैं। कलेक्टर कर्मवीर सिंह ने जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह आदेश दिए हैं।

कर्फ्यू
कर्फ्यू

जबलपुर, संदीप कुमार। कोरोना के लगातार बढ़ते मरीजों के चलते संस्कारधानी जबलपुर रेड जोन में आ गया है। बीते कुछ दिनों से जिले में कोरोना संक्रमितों में खासा इजाफा हुआ है। जिसको देखते हुए प्रशासन ने 9 अप्रैल की रात से लगाए गए लॉक डाउन को आगे बढ़ा दिया है। जहां 12 अप्रैल से लॉक डाउन आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:-ब्लड टेस्ट हुआ नहीं और दे दी जांच रिपोर्ट, मरीज के परिजनों ने किया हंगामा

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा का कहना है कि जबलपुर में तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए अब जरूरी हो गया है कि लॉक डाउन आगे भी बढ़ाया जाए। लॉक डाउन के दौरान कलेक्टर ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। लॉक डाउन के दौरान अनावश्यक रूप से बाहर घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं लॉकडाउन में आवश्यक वस्तु जैसे की दवा-दूध-सब्जियां को लेकर जिला प्रशासन ने छूट दी है।

जबलपुर में कोरोना की स्थिति

जबलपुर में अब तक कोरोना के संक्रमितों की कुल संख्या 21,175 हो गई है। शहर में अब तक 278 मरीजों की मौत हो चुकी है। शहर में अब तक 18,882 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 2015 केस अब भी एक्टिव हैं।