लॉकडाउन सिर्फ शनिवार और रविवार को, जागरूकता से ही रुकेगा कोरोना : कलेक्टर

जबलपुर| संदीप कुमार| जबलपुर में जिस तरह से कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे है उसको लेकर जिला प्रशासन के माथे पर पसीना आ गया है। हाल ही में प्रशासन ने सख्ती बरतना भी शुरू कर दिया है।जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने अब शनिवार-रविवार को लॉक डाउन करने की मंशा भी जाहिर कर दी है।

सोशल मीडिया में टोटल लॉक डाउन की अफवाह को किया कलेक्टर ने किया खारिज
जबलपुर में बीते एक सप्ताह से अचानक ही कोरोना केसों में बढ़ोतरी होने लगी है।एक दिन में 30 से 40 केस पॉजिटीव निकल रहे है ऐसे में सोशल मीडिया में टॉटेल लॉक डाउन की अफवाह पर जोर आ गया है जिसको लेकर कलेक्टर ने खण्डन किया है।कलेक्टर भरत यादव ने कहा कि लॉक डाउन लगाना कोई समस्या का हल नही है कोरोना से लड़ने के लिए लोगो को स्वयं ही जागरूक होना पड़ेगा।जब तक लोग सोशल डिस्टेन्स का पालन नही करेंगे,मास्क नही लगाएंगे तब तक कोरोना से नही जीत सकते है।

अभी टोटल लॉक डाउन पर विचार नही…..
सोशल मीडिया में टोटल लॉक डाउन की उड़ रही अफवाह को कलेक्टर ने सिरे से खारिज कर दिया है।उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ शनिवार-रविवार को लॉक डाउन किया जा रहा है भविष्य में अगर जरूरत पड़ी तो लंबे लॉक डाउन के लिए प्लान किया जाएगा।कलेक्टर भरत यादव में जिलेवासियों से अपील की है कि अगर कोरोना को रोकना है तो जागरूक होना पड़ेगा ।