मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री लखन पटेल का बड़ा बयान, 29 लोकसभा सीट पर जीत का किया दावा, कांग्रेस को लेकर कही यह बात

मध्य प्रदेश शासन में पशुपालन मंत्री लखन पटेल शनिवार को जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने राहुल गांधी और इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब कोई गंभीरता से नहीं लेता है।

Lakhan Patel

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के पशुपालन मंत्री लखन पटेल ने शनिवार को जबलपुर पहुंचे। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर मीडिया के सामने अपनी बात रखी। जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अब मध्यप्रदेश के चुनाव में अपने केंद्रीय मंत्री को ही क्यों न उतार दे। इस बार 29 की 29 लोकसभा सीट बीजेपी जीत रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता, हर नेता 24 घंटे चुनाव की तैयारी में रहता है और इस बार 28 नहीं 29 सीट बीजेपी लोकसभा की जीत रही है।

राहुल को कोई गंभीरता से नहीं लेता

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर भी पशुपालन मंत्री लखन सिंह पटेल ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब कोई गंभीरता से नहीं लेता है। इसकी वजह यह है कि ठंड में जब लोग गर्म कपड़े पहनकर घूम रहे हैं तो राहुल पहलवान बने हुए हैं।

इंडी गठबंधन को लेकर कही यह बात

वहीं इंडी गठबंधन टूटने को लेकर मंत्री लखन पटेल ने कहा कि जब स्वार्थ टकराते हैं तो फिर कोई भी गठबंधन नहीं टिकता है और यही हाल इंडी गठबंधन का हुआ है। हाल ही में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कांग्रेस ने अयोध्या जाने का न्यौता ठुकरा दिया था। इस पर पशुपालन मंत्री ने कहा कि भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराने को लेकर कांग्रेस अब हमेशा पछताते रहेगी।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News