यूनिवर्सिटी की जमीन पर किया था माफिया ने अतिक्रमण, प्रशासन ने किया जमींदोज

जबलपुर, संदीप कुमार। प्रदेश में चल रही एंटी माफिया मुहिम (Anti Mafia Campaign) के तहत अवैध अतिक्रमण (Illegal Encroachment) करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। जबलपुर जिला प्रशासन ने ऐसी ही एक कार्यवाही करते हुए एक यूनिवर्सिटी की जमीन से माफिया का अतिक्रमण हटा (Illegal Encroachment Demolished) दिया। अतिक्रमण से मुक्त हुई सरकारी जमीन की कीमत ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा है।

जानकारी के अनुसार जबलपुर जिला प्रशासन (Jabalpur District Administration) ने आज रांझी तहसील के खमरिया-पिपरिया में धर्मशास्त्र विश्वविद्यालय  की जमीन पर अतिक्रमण  करने वाले माफिया के खिलाफ कार्यवाही की है। जिला प्रशासन ने नगर निगम और पुलिस के साथ मिलकर ढाई करोड़ रुपये से अधिक की सरकारी जमीन अतिक्रमण से मुक्त करवाई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....