जबलपुर, संदीप कुमार। चार दिन पहले ही युवक की शादी हुई और उसके हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि वह रहस्मय तरीके से गायब हो गया। जबलपुर में सिहोरा के गुरजी गांव में एक 25 साल का युवक 4 दिनों से लापता है। नवविवाहिता का कहना है कि सिहोरा से लौटकर अभी आता हूं, यह कहकर पति घर से निकले थे लेकिन आज तक उनका पता नहीं है। अब फोन भी नहीं लग रहा है। वहीं पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-सिंगरौली पुलिस ने अंधी हत्या का किया पर्दाफाश, घर के सदस्यों के साथ मिलकर पत्नी ने दिया था घटना को अंजाम

सिहोरा पुलिस ने बताया कि गुरुजी गांव निवासी 25 वर्षीय सोनू पटेल पिता तुलसी राम पटेल का विवाह 12 मई को हुआ था। शादी के चौथे दिन 16 मई को वह मोबाइल फोन बनवाने के लिए अपनी बाइक से सुबह 10 बजे सिहोरा जाने की बात कहकर निकला था। शाम 5 बजे तक सोनू के घर न लौटने पर पत्नी ने फोन लगाया, लेकिन मोबाइल बन्द आ रहा था। कुछ देर तक परेशान होने के बाद उसने परिजनों को बताया कि सोनू का मोबाइल बंद है।

यह भी पढ़ें:-जबलपुर : परिवार से झगड़ा कर आत्महत्या के इरादे से तिलवारा पुल पहुंची लड़की, पढ़िए पूरी खबर

परिजन 16 मई की रात से लड़के को कई दिन तक खोजते रहे, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। पति के एकाएक गायब हो जाने से नवविवाहिता पत्नी के साथ परिजन परेशान हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमइंसायनी दर्ज करते हुए मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।