कोरोना कर्फ्यू : महिला थाना प्रभारी ने थप्पड़ मारा तो बीच सड़क पर बैठ गया युवक

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक युवक सड़क पर धरने पर बैठ गया। दरअसल चेकिंग के नाम पर एक महिला थाना प्रभारी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर पुलिस (Jabalpur Police) की आम जनता से बेरुखी इन दिनों से पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। कभी चेकिंग के नाम पर महिला का सिर फोड़ देना तो कभी मासूम को कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के उल्लंघन में पीटने की घटना को अभी लोग भूले भी नहीं थे कि अब एक महिला थाना प्रभारी ने चेकिंग के नाम पर युवक को पीट दिया। जिसके बाद वह बीच सड़क पर बैठ गया।

यह भी पढ़ें:-Indore News: गांवों में संक्रमण रोकने 3 स्तर पर काम, नए माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

जानकारी के मुताबिक कोरोना कर्फ्यू में विजय नगर थाना प्रभारी सोमा मालिक अहिंसा चौक पर चेकिंग कर रही थी। तभी एक युवक वहां से निकला जहां उसे रोका गया। युवक ने बाहर निकलने का कारण बताया जिससे महिला थाना प्रभारी नाखुश हुई और युवक को थप्पड़ मार दिया। विजय नगर महिला थाना प्रभारी सोमा मलिक के द्वारा युवक को साथ हुई मारपीट को लेकर वह बीच सड़क पर ही बैठ गया। युवक का कहना था कि अगर उसने गलती की है तो उसका चालान काटा जाए न कि उसके साथ मारपीट की जाए।

युवक ने किया विरोध

चेकिंग के नाम पर विजय नगर थाना प्रभारी के द्वारा मारपीट किए जाने से युवक आक्रोश हो गया। युवक का कहना था कि बाहर निकलने की वजह बताए जाने के बाद भी पुलिसकर्मियों ने उसकी गाड़ी रोकी और टीआई मेडम के पास ले गए। जिस पर युवक ने जब उसे रोकने की वजह पूछी तो थाना प्रभारी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। युवक के साथ बीच सड़क पर पुलिस के द्वारा की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारी के द्वारा युवक को मारे जाने पर उसने विरोध किया और कहा कि आप लोग जनता को उतना परेशान करे जितना कि जनता सह सकें। कही ऐसा न हो कि आम जनता पुलिस के इस रूप से खफा हो जाए।