जबलपुर में फिर हुई चाकू मारकर हत्या, मामूली विवाद के चलते ली 20 साल के युवक की जान

20 वर्षीय युवक की चाकूओं से गोदकर की हत्या, अज्ञात आरोपियो ने दिया घटना को अंजाम। मृतक का नाम अमित सरयाम जोकि गढ़ा का रहने वाला है। सूचना पर पहुंची रांझी पुलिस ने शुरु की जांच। संदेश पर किया तीन लोगों को गिरफ्तार।

जबलपुर,संदीप कुमार। शराब पार्टी के दौरान हुआ मामूली विवाद और उसके बाद चाकू मारकर हत्या ये घटना जबलपुर से सामने आई है। मानेगांव में जहां सरकारी स्कूल में शराब पार्टी मना रहे युवकों के बीच हुए विवाद के चलते तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतक का नाम अमित सरयाम है जो कि गढ़ा का रहने वाला था।इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची रांझी थाना पुलिस ने शुरुआती दौर में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही जानकारी के मुताबिक जो लोग अमित के साथ बैठकर शराब पी रहे थे उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

शराब पार्टी में चाकूबाजी

बताया जा रहा है कि गढ़ा का रहने वाला अमित अक्सर अपने बुआ का बेटे अमन ठाकुर जो कि रामपुर में रहता था उसके साथ शराब पार्टी करने मानेगांव अपने मामा के यहां आया करता था। बीती रात भी मृतक और उसके रिस्तेदारो ने साथ में ही सरकारी स्कूल के अंदर बैठकर शराब पी थी। उसी दौरान विवाद में चाकूबाजी हुई है, जिसमे अमित की मौत हो गई।

पुलिस ने संदेहियों को लिया हिरासत में

वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने घायल हालत में अमित को रांझी शासकीय अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। इधर सूचना के बाद मानेगांव पहुंची रांझी थाना पुलिस ने शुरुआती जांच कर साथ मे शराब पीने वाले तीन लोगों को हिरासत में ले ली है जो कि मृतक के रिश्तेदार ही लगते है।

सरकारी स्कूल में शराब पार्टी, पुलिस की गश्त में सवाल

मानेगांव शासकीय स्कूल में देर रात लोगों का जमावडा,दूकाने खुली रहना,सरकारी स्कूल के भीतर शराब पीना आम हो गया था। वही पुलिस की गश्त न होने से भी अपराधियो के हौसले बढ़ गए थे। लिहाजा ये घटना सामने आई जिसका की काफी पहले से ही अंदेशा लगाया जा रहा था। बहरहाल रांझी पुलिस तीनो संदेहियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।