VIDEO: स्वागत के लिए लगाया मंत्री का मंच गिरा, मची भगदड़

minister-stage-fall-in-jabalpur

जबलपुर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सत्ता में वापसी के बाद कैबिनेट मंत्री बने विधायकों का उनके क्षेत्र में जोरदार स्वागत का सिलसिला भी जारी है। संस्कारधानी को कांग्रेस ने बड़ी सौगात दी है। यहां सो दो विधायकों को कैबिनेट में शामिल किया गया है। शुक्रवार को मंत्री बने लखन घनघोरिया का जोरदार सिवागत कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। इस दौरान इस बड़ा हादसा होने से बच गया। जिस मंच पर मंत्री और उनके समर्थक चढ़े थे वह मंत्री के उतरते ही तुरंत गिर गया। 

जबलपुर पूर्व क्षेत्र से पहले विधायक और फिर प्रदेश सरकार में मंत्री बने लखन घनघोरिया उस समय बाल बाल बच गए जब स्वागत के दौरान उनका मंच गिर गया। घटना के बाद तुरंत ही मंत्री मंच से उतर गए।दर्शल स्वागत के जोश में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं अपने नेता को फूलमाला पहनाने की होड़ में इस तरह डूब गए कि मंच में को पूरी तरह भर दिया जिसके चलते मंच अचानक ही गिर गया। हांलाकि इस घटना से किसी को चोट नहीं पहुंची।

जानकारी के मुताबिक केबिनेट मंत्री के रूप में  शामिल होने के बाद आज पहली मर्तबा मंत्री लखन आये हुए थे जिनका स्वागत ओमती के पास लगे मंच में किया जा रहा था कि तभी समर्थकों से भरा मंच अचानक ही गिर गया।इस दौरान कुछ देर के लिए जरूर भगदड़ मच गई। हालांकि घटना से किसी को चोट नही लगी।