Jabalpur News: बदमाशों ने युवक को मारा चाकू, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jabalpur News : जबलपुर से बड़ी घटना सामने आई है, जहां पुलिस ने युवक को चाकू मारने वाले 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

रानीताल पेट्रोल पंप का मामला

दरअसल, मामला लार्डगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रानीताल पेट्रोल पंप का है, जहां 6 बदमाशों ने मिलकर एक युवक पर हमला कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रजा चौक निवासी नदीम खान पेट्रोल भरवाने गया हुआ था। इस दौरान आठ-दस लड़कों का आपस में विवाद चल रहा था जो इतना बड़ा हो गया यह मारपीट में बहल गया और पास में खड़े नदीम को लड़कों ने साथी समझकर उस पर चाकू से हमला कर दिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।