मोदी और शाह जिस रथ को हांके उसे कोई रोक नहीं सकता: स्वतंत्र देव

Modi-and-Shah--which-chariot-run-that-can-not-be--stop---swatantra-dev

जबलपुर| मैं मध्यप्रदेश में बीते कई दिनों से घूम रहा हूँ यहाँ का जो जन मानस है वो भारतीय जनता पार्टी और जनसंघ के प्रति समर्पित है, भले ही दिग्विजयसिंह सिंह की सरकार रही हो ये कहना है प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह का। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों की बैठक लेने जबलपुर पहुँचे स्वतंत्रत देव सिंह। उन्होंने कहाँ कि हम लोकसभा की सभी 29 सीटे जीतेंगे। 

लोकसभा चुनाव प्रभारी ने कहा कार्यकर्ताओ की दम की बदौलत जनता के प्यार और नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के चलते चुनाँव में मध्यप्रदेश फतह करेंगे। इधर उम्रदराज नेताओ को लोकसभा में टिकिट देने को लेकर स्वतंत्र देव ने कहा कि मौका देना न देना कार्यकर्ताओ के बीच मे उनकी स्वीकारता कितनी है जनता के बीच मे लोकप्रियता कितनी है और संगठन के प्रति समर्पण कितना है उसके आधार पर ही संसदीय बोर्ड निर्णय लेगी उसमें उम्रदराज हो या कोई भी पार्टी निर्णय लेगी। 

विधानसभा चुनाव में हार को लोकसभा चुनाव से न जोड़ा जाए क्योंकि दोनों ही चुनाँव अलग होते है। छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर भाजपा के चेहरे को लेकर उन्होंने कहा कि अभी हमारे पास कोई चेहरा नही है पर हमारा कार्यकर्ता लड़ेगा और चुनाँव जीतेगा।पर बाकी की सीटें भाजपा की परंपरागत है।स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि नर��न्द्र मोदी और अमित शाह जिस रथ को हाके  और हनुमान रूपी कार्यकर्ता उस पर बैठे हो उस रथ को कोई रोक नही सकता।लोकसभा चुनाव में सिर्फ एक नारा है वोट कमल को देना है और नेता नरेन्द्र मोदी को देना है।